मर जाऊंगा तेरे इश्क़ में, तब तू मेरे प्यार को जान पायेगी - offbeat news

Latest

Monday, 13 November 2017

मर जाऊंगा तेरे इश्क़ में, तब तू मेरे प्यार को जान पायेगी

hindi jokes, jokes in hindi, hindi

मोबाइल चार्ज करता था

पहले मैं दिन भर मोबाइल चार्ज करता था।
फिर मैंने पावर बैंक खरीद लिया। और,
अब मैं दिन भर मोबाइल और पावर बैंक दोनों चार्ज करता हूँ।

कंजूस सेठ के घर में कोई मेहमान आया

एक दिन एक बहुत बड़े कंजूस सेठ के घर में कोई मेहमान आया।
कंजूस सेठ ने अपने बेटे से कहा - आधा किलो बेहतरीन मीट ले आओ।
बेटा बाहर गया और कई घंटों बाद वापस आया।
कंजूस ने पूछा - मीट कहाँ है?
बेटे ने कहना शुरू किया - अरे पिताजी, मैं मीट की दुकान पर गया और बोला कि सबसे अच्छा मीट दे दो। दुकानदार ने कहा कि ऐसा मीट दूंगा बिल्कुल मक्खन जैसा।
फिर मैंने सोचा कि क्यों न मक्खन ही ले लूं। मैं मक्खन लेने दुकान गया और बोला कि सबसे बढ़िया मक्खन दो। दुकान वाला बोला कि ऐसा मक्खन दूंगा बिल्कुल शहद जैसा।
मैने सोचा क्यों न शहद ही ले लूं। मै फिर गया शहद वाले के पास और उससे कहा कि सबसे मस्त वाला शहद चाहिए। वो बोला ऐसा शहद दूंगा बिल्कुल पानी जैसा साफ।
तो पिताजी फिर मैंने सोचा कि पानी तो अपने घर पर ही है और मैं चला आया खाली हाथ।
कंजूस बहुत खुश हुआ और अपने बेटे को शाबासी दी। लेकिन तभी उसके मन में कुछ शंका उत्पन्न हुई। वो बोला - बेटे तू इतनी देर घूम कर आया। तेरी चप्पल तो घिस गयी होंगी।
बेटा - पिताजी ये तो उस मेहमान की चप्पल हैं जो घर पर आये हैं।

तेरी इतनी औकात नहीं

लड़का - मर जाऊंगा तेरे इश्क़ में, तब तू मेरे प्यार को जान पायेगी, रोयेगी तू छुपकर ज़माने से, जब तुझे मेरी याद सताएगी।
लड़की - सुन पगले, तू मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं, पर ये शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं।

रिश्वत लेना जनता के साथ अन्याय है

गाँधी जी ने कहा था "रिश्वत लेना जनता के साथ अन्याय है।"
लेकिन हमारे अफसरों और नेताओं ने समझ लिया कि रिश्वत लेना "अन्य-आय" है।

चरित्र में सुधार 

टीचर - अगर अपने चरित्र में सुधार करना है तो सभी स्त्रियों को अपनी माँ समझना चाहिए।
पप्पू - मैडम, इस से मेरा चरित्र तो ठीक हो जायेगा, लेकिन मेरे डैडी का बिगड़ जायेगा।