ये था कारण, जो टूट गयी अक्षय और शिल्पा की सगाई - offbeat news

Latest

Thursday, 12 October 2017

ये था कारण, जो टूट गयी अक्षय और शिल्पा की सगाई

akshay kumar aur shilpa shetty sagai

अक्षय कुमार सिर्फ बॉलीवुड के ही खिलाडी नहीं है बल्कि प्यार के भी खिलाडी रह चुके हैं। अक्षय की फिल्मों के जैसे ही उनके अफेयर की खबरें भी काफी सुपरहिट रही हैं। अक्षय कुमार की पहनायी हुई अंगूठी बहुत दिनों तक शिल्पा की उँगलियों में रही थी। उस समय अक्षय और शिल्पा की प्रेम कहानी काफी चर्चित हुई थी। अक्षय-शिल्पा के बीच नज़दीकियां 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के दौरान बढ़ी थीं। फिल्म 'धड़कन' के दौरान ये रिश्ता प्यार में बदल चुका था। अक्सर दोनों को एक साथ सार्वजानिक जगहों पर भी देखा जाता था। सार्वजानिक तौर पर दोनों ने सगाई भी कर ली, फैंस को अब शादी की तारीख की घोषणा का इंतज़ार था पर हुआ कुछ और। एक दिन दोनों के बीच रिश्ता टूट जाने की खबर आयी।

अक्षय और ट्विंकल 
akshay kumar aur shilpa shetty sagai

कुछ लोगों ने इसके पीछे अक्षय द्वारा रखी गयी एक शर्त का होना बताया। जिसमे अक्षय चाहते थे कि शादी के बाद शिल्पा बॉलीवुड फिल्में करना छोड़ दें, जिसे शिल्पा ने मानने से इंकार कर दिया। दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस सगाई के टूट जाने की वजह ट्विंकल को बताया। क्योंकि जब अक्षय शिल्पा को डेट कर रहे थे उसी वक्त ट्विंकल उनकी ज़िन्दगी में आयी, और ट्विंकल से अक्षय की नज़दीकियां बढ़ने लगीं। ट्विंकल शिल्पा की भी अच्छी दोस्त थीं। यह बात शिल्पा को अच्छी नहीं लगी और वे अक्षय से अलग हो गयीं।
एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से जुड़ी एक अहम् बात शेयर की थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि अक्षय कुमार अपनी प्रेमिका को विश्वास दिलाने के लिए फट से एक मंगनी कर लेते थे। अपनी प्रेमिका को देर रात मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते और उससे वहां शादी करने का वादा करते। पर जैसे ही अक्षय की जिंदगी में कोई नई लड़की सब कस्मे वादे भूल जाते थे।

अक्षय और रवीना 
akshay kumar aur shilpa shetty sagai

कुछ यही बात उनकी एक और प्रेमिका रवीना टंडन भी कहतीं। एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि अक्षय कुमार अपनी हर प्रेमिका को एहसास कराते कि उसे सबसे ज्यादा चाहते हैं। लेकिन वह यह बात अपनी हर प्रेमिका से कहते।
अक्षय और ट्विंकल खन्ना के अफेयर की खबरें आगे बढ़तीं इसके पहले ही राजेश और डिंपल ने अक्षय से ट्विंकल खन्ना से शादी करने का दबाव बना दिया। गौरतलब है कि ट्विंकल, अक्षय के साथ शादी से पहले ही गर्भवती थीं। 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार, ट्विंकल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद अक्षय के संबंध रवीना और शिल्पा के साथ भी सामान्य हो गए।